Sunday 19 November 2017

Uc News app par news likh kar paisa kese kamaye??

Hi Friends, Swaagat he aapka hamare blog Kab Kaha Kese par aaj ham is post me yeh jaanenge ki ham uc news app se paisa kese kama sakte he.agar aap ek achhe writer ya blogger ho to uc news aap ko paisa kamane ke liye sunahara mouka deta he. aap apne likhe hua article ko uc news par post kar sakte ho aur apne content ko monetize karke paisa bhi kama sakte ho. 




To chaliye shuru karte he ki kese aap apne content ko uc news par likh kar us se paisa kama sakte ho. 



Uc News app par article publish kese kare ???  



Uc news ki post ko publish karne ke liye niche mene kuch step bataye he usko aap follow kare.




. Yeh link se Uc Produce  page par  jaaye or sign up button par click kare

. Apna new account create kare or submit kare aap ka account 4 5 dino me approve ho jayega

. Ak baar approve ho jaaye fhir aap dashboard me login kijiye

. Dashboard me jaane ke baad fhir aap post par click kare 

. Uske baad new post par click kare or apna article likhe

. Fhir achaa sa title likhe image bhi add kare sab complete ho ne ke baad post ko achhe se padh kar submit kijiye.



Yeh sab process aesi hi he jese ham apne blog ya website par post likhte he ekdam simple.

Bas itna hi main kaam he iske baad aapko thoda wait karna padega ki kab aapke article ko approve kiya jaaye or uc news par post kiya jaaye. approve hone se pahle post par pending mark dikhega jese hi post approve hoga aapka article uc news par automatic publish ho jayega.


 Uc news app se paisa kese kamaye??


   
Ek baar aapki post publish ho jaaye to aapka agla saval yehi hoga ki eske aage kya kare post ko monetize kese kare or us se paisa kese kamaye. 


Is se pahle ki aap post ko monetize karke paisa kamane ki process ke baare me jaane me aap ko kuch  tips dena chahta hu jis se aap jyada earning kar paaye to usko follow kare.



Ek baat yaad rakhe ki content hi raja hota he ham us post ko bech rahe he unko jinke lakho karodo user he unke liye post likh rahe he aesa content likho jo logo ko pasand aaye aesi post hogi to audience majboor ho jayegi aapki post par click karne par or aapko bas click chahiye.


Yaad rakhe ki aapka title bahot achha hona chahiye tabhi aap audience ko attract kar paayenge or tabhi aapko jyaada click milenge. yeh bhi mat karo ki jyaada click paane ke liye kuch bhi title me ulta sidha likhdo. is liye sahi or logoko pasand aaye aesa likho or sahi or post se related image bhi upload karo. logoke saamne sahi jaankari or unke liye useful ho aesi post likho kabhi public ko gumraah na kare.



Monetize karne ke liye niche diye gaye step ko Follow kare


. Reporting  tab par click kare
. Income data ko select kare
. Or last me Ad monetize par click kare


Aapko bas itna hi karna he. to agar aap ek ache blogger ya writer he to aaj hi uc news se judiye or paisa kamana suru kijiye kaha se judna he to ham ne upar link di he vaha se aap jud sakte ho fhir der kis baatki aaj hi join karo or earning start karo...  


Agar aapko koi adhik jaankari chahiye to hame comment box me comment karke puch sakte ho yaa fhir hamse live chat kar sakte ho jiska reply jarur dunga me..agar aapko post pasand aai ho to social media par share kare taaki or bhi logo ko pata chale..     


0 comments:

Post a Comment

Please Comment if You like The post

SUBSCRIBE AND GET LATEST UPDATE NEWS

Popular Posts

Recent Posts

Blog Archive

Pages